Sunday, May 5 2024 | Time 11:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

कैसरगंज से ब्रजभूषण भाजपा से एक बार फिर से प्रबल देवेदार माने जा रहे हैं लेकिन नामांकन शुरू होने से लेकर अभी तक किसी भी पार्टी ने इस सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नही किया है।

इसको लेकर गुरुवार को कैसरगंज लोकसभा सीट की पयागपुर विधानसभा में बूथ प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग परेशान न हो टिकट तो आ ही जायेगा।

पयागपुर विधानसभा के विशेश्वरगंज ब्लॉक में चुनावी प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए सासंद बृजभूषण सिंह ने आज टिकट को लेकर पत्रकारों से कहा “ परेशान न हो टिकट आ जायेगा ये सीट तो हॉट सीट हो गई है। बाकी हम सामान्य कार्यकर्ता हैं जीने दो।”

उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ये सब बिखरे हुए हैं, इनका वही हाल है की इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। ये कही साथ लड़ रहे हैं तो कही एक दूसरे के विरोध में लड़ रहे हैं।

इस दौरान पयागपुर से भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image