Monday, May 6 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


फाजिल्का में तीन तस्कर गिरफ्तार, एक किग्रा हेरोइन बरामद

जालंधर 24 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने पंजाब के जिला फाजिल्का नत्था सिंह वाला से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर एक किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को बीएसएफ खुफिया इकाई की एक विशेष सूचना के आधार पर, पंजाब पुलिस के सहयोग से बीएसएफ के जवानों ने फाजिल्का जिले के सीमावर्ती गांव नत्था सिंह वाला के बाहरी इलाके में संदिग्ध ड्रग तस्करों को निशाना बनाते हुये नाकाबंदी की थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान समन्वित प्रयासों के परिणामस्वरूप नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल तीन तस्करों को पकड़ा गया।
पकड़े गये लोगों से पूछताछ में नशीले पदार्थों की खेप के स्थान के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आयी। बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से देर शाम गांव नत्था सिंह वाला में तलाशी अभियान चलाया और संदिग्ध आधा किलोग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया। क्षेत्र की बाद की खोज के परिणामस्वरूप आज सुबह आधा किलोग्राम हेरोइन का एक और पैकेट बरामद किया गया। दोनों पैकेट पीले चिपकने वाले टेप में लपेटे गये थे और धातु के छल्ले जुड़े हुये पाये गये।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
बीएसएफ ने पंजाब में दो ड्रोन बरामद किया

बीएसएफ ने पंजाब में दो ड्रोन बरामद किया

06 May 2024 | 11:47 AM

जालंधर 06 मई (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के गुरदासपुर और अमृतसर जिलों में दो ड्रोन बरामद किया है।

see more..
भाजपा नेताओं ने आपदा प्रभावित परिवारों को पीठ दिखाई: सुक्खू

भाजपा नेताओं ने आपदा प्रभावित परिवारों को पीठ दिखाई: सुक्खू

05 May 2024 | 6:40 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पांच साल सोए रहे और चोरों के लिए दरवाज़े खोल दिए। जिन्हें वर्तमान सरकार ने बंद करके 2200 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व कमाया है और राज्य की अर्थव्यवस्था में बीस प्रतिशत का सुधार आया है।

see more..
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
image