Tuesday, May 7 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
कैप्शन


फोटो कैप्शन दूसरा सेट

कोलकाता, 25 अप्रैल (वार्ता) भाजपा के बैरकपुर लोकसभा उम्मीदवार अर्जुन सिंह गुरुवार को कोलकाता में चुनाव प्रचार के दौरान। यूएनआई फोटो-116यू
रांची, 25 अप्रैल (वार्ता) रांची के होटवार में गुरुवार को एच5एन1 इन्फ्लुएंजा बर्ड फ्लू फैलने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने गांव को साफ-सुथरा किया। फोटो यूएनआई -113यू।
गिरिडीह, 25 अप्रैल (वार्ता) झारखंड जिले के गिरिडीह अंतर्गत गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरुवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पार्टी से गांडेय विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार कल्पना सोरेन की आधिकारिक घोषणा की गयी है। फोटो यूएनआई-111यू
वायनाड, 25 अप्रैल (वार्ता): वायनाट में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को सेंट मैरीज कॉलेज, सुल्तान बाथरी के वितरण केंद्र से ईवीएम और चुनाव सामग्री लेकर मतदान अधिकारियों की टीम अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुई।फोटो यूएनआई-107यू।
रामगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता): झारखंड के रामगढ़ में गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डॉ.विमल कुमल अन्य अधिकारियों के साथ रामगढ़ एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान अवैध विदेशी शराब जब्त कर गिरफ्तार व्यक्ति के साथ मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए। फोटो यूएनआई -106यू।
विजयवाड़ा, 25 अप्रैल (वार्ता): केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू से विजयवाड़ा के पास उंदावल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। फोटो यूएनआई-103यू
बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता): बेंगलुरु में गुरुवार को बीबीएमपी पीयू कॉलेज, चामराजपेट में दूसरे चरण के आम चुनाव 2024 के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम)/बैलेट यूनिट और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री ले जाते मतदान अधिकारी। फोटो यूएनआई-99यू।
सिद्दीपेट 25 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को सिद्दीपेट के सरकारी डिग्री कॉलेज में चुनाव प्रचार के दौरान। फोटो यूएनआई -87यू।
निज़ामाबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) निज़ामाबाद से भाजपा उम्मीदवार धर्मपुरी अरविंद गुरुवार को निज़ामाबाद में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरते हुए। फोटो यूएनआई -86यू।
बेलाफावी, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला गुरुवार को बेलागावी में लोकसभा चुनाव से संबंधित एक संवाददाता सम्मेलन में खाली चोंबू (काली चोंबू) दिखाते हुए। फोटो यूएनआई फोटो-90यू।
श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीरजादा मोहम्मद सईद और जेकेपीसीसी अध्यक्ष विकार रसूल वानी गुरुवार को श्रीनगर में एक चुनावी रैली में। फोटो यूएनआई-85यू।
श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला गुरुवार को श्रीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए। फोटो यूएनआई-81यू।
जांगिड़
वार्ता
image