Friday, Apr 26 2024 | Time 14:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फिल्म के आईएफएफआई में प्रदर्शित होने पर खुश: वेणुगोपाल

पणजी, 19 जनवरी (वार्ता) गोवा में आयोजित 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में ओरु पाथिरा स्वप्न पोल फिल्म के चयन और स्क्रीनिंग पर फिल्म निर्माता शरण वेणुगोपाल ने खुशी जाहिर की है।
अपनी 37 मिनट की मलयालम गैर-फीचर फिल्म ओरु पाथिरा स्वप्न पोल के बारे में वेणुगोपाल ने कहा,“ यह परिभाषित करना बहुत कठिन है कि किसी की व्यक्तिगत सीमाएं कहां समाप्त होती हैं। फिल्म इसी संंबंध में बनाई गई है।”
उन्होंने कहा,“ हमने इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2019 में मार्च के अंत में शुरू की थी जिस दौरान कोरोना महामारी के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा हुई थी। हम सुनिश्चित नहीं थे कि क्या आईएफएफआई में हमारी की स्क्रीनिंग होगी भी या नहीं लेकिन हम लेकिन हम इस वर्ष आईएफएफआई के भारतीय पैनोरमा के तहत अपनी फिल्म का चयन और स्क्रीनिंग देखकर बहुत खुश और संतुष्ट हैं।”
यह फिल्म दरअसल एक महिला सुधा की कहानी है, जो एक उद्यमी और एक कॉलेज गर्ल की माँ है। उसकी दुनिया तब हिल जाती है जब एक डॉक्टर को शक हुआ कि उसे कैंसर हो सकता है। उसकी चिंताएं तब और भी गहरी हो जाती हैं जब एक दिन वह अपनी बेटी के लैपटॉप में गलती से उसमें अपनी बेटी का नग्न वीडियो देख लेती है।”
जतिन.श्रवण
वार्ता
image