Saturday, Apr 27 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीआरएस अपने नेताओं के पार्टी छोड़ने से निराश

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव (केटीआर) ने चुनौतीपूर्ण समय के दौरान सांसद के केशव राव और विधायक कादियाम श्रीहरि जैसे नेताओं के पार्टी छोड़ने पर निराशा व्यक्त की।
तेलंगाना भवन में शुक्रवार को आयोजित चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र की बैठक को संबोधित करते हुए, श्री रामाराव ने इन नेताओं के पार्टी छोड़ने पर टिप्पणी करते हुए कहा, "बाहर जाने वाले नेता जब जाते हैं तो कुछ पत्थर फेंकते हैं। मैं उनकी आलोचना करना उनकी बुद्धि पर छोड़ता हूं। समय सब कुछ बता देगा।" नेताओं के पार्टी छोड़ने के बावजूद, श्री रामाराव ने उन पार्टी कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत समर्थन देने का वादा किया जिन्होंने पार्टी के लिए अपने प्रयास और समय समर्पित किए हैं। इस बैठक में संसदीय क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल थे।
श्री रामारव ने विश्वासघात के उदाहरणों पर प्रकाश डाला और चेवेल्ला निर्वाचन क्षेत्र में उनके कार्यों की आलोचना करते हुए, रंजीत रेड्डी के कांग्रेस में शामिल होने का उल्लेख किया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उन लोगों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करने का भी आग्रह किया, जो पटनम महेंद्र रेड्डी सहित प्रतिद्वंद्वी दलों में शामिल हो गए हैं।
श्री रामाराव ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर भी निशाना साधा और उन पर मल्काजगिरी निर्वाचन क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा से बचने तथा राज्य में संसदीय सीटें जीतने के लिए खोखले वादे करने का आरोप लगाया।
कांग्रेस के शासन की आलोचना करते हुए, श्री रामाराव ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रमुख के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में पार्टी की एकता की आवश्यकता पर जोर दिया और पार्टी सदस्यों से आगामी चुनावों से पहले बीआरएस को मजबूत करने का आग्रह किया। इसके अलावा, श्री रामाराव ने पार्टी के प्रति समर्पण के लिए कसानी ज्ञानेश्वर की प्रशंसा की।
श्री रामाराव ने रैली के आह्वान में पार्टी की सफलता के लिए सामूहिक कार्रवाई के महत्व पर जोर दिया और सभी से 13 मई को होने वाली चेवेल्ला संसद बैठक में भाग लेने का आग्रह किया।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
image