Tuesday, Apr 30 2024 | Time 22:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएनसी मोटर्स ने जयपुर में अपना पहला डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम किया लॉन्च

बीएनसी मोटर्स ने जयपुर में अपना पहला डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम किया लॉन्च

जयपुर, 17 अप्रैल ( वार्ता) प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बीएनसी मोटर्स ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपना पहला

डिस्ट्रीब्यूटर और डीलरशिप शोरूम खोला है।

इस अवसर पर कंपनी ने बुधवार को मीडिया को बताया कि कंपनी ने पहली बार उत्तरी भारत में कदम रखते हुए राजस्थान में पहला शोरूम खोला है। कंपनी का उद्देश्य राजस्थान के लोगों को बेहतरीन क्वालिटी वाले, मजबूत और खुद डिज़ाइन किए गए इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध कराना है। लगभग एक करोड़ रुपये के मासिक कारोबार के अनुमान के साथ, टोंक रोड पर मोरानी कंपलेक्स में स्थित तीन हजार वर्ग फुट में फैला यह शोरूम लक्ष्य मोरानी द्वारा संचालित किया जाएगा जिसका बुधवार को उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बीएनसी मोटर्स के को-फाउंडर और सीटीओ विनोथ सहित अन्य लोग शामिल हुए। इस कार्यक्रम में लक्ष्य मोरानी, लेजेंड मोटर्स के राकेश माहेश्वरी और सुनील बंगड़ के साथ बीएनसी मोटर्स के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

शोरूम पर आने वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के शौकीनों को बीएनसी मोटर्स के प्रमुख उत्पादों, जिनमें चैलेंजर एस 110 और एस 125 ई-बाइक शामिल हैं और भविष्य में द परफेट्टो स्कूटर और द बॉस एनआर 150 ई-बाइक को देखने का अवसर मिलेगा। चैलेंजर एस 110 और एस 125 मॉडल वर्तमान में शोरूम पर क्रमशः 1,09,299 रुपये और 157,388 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं, बाकी उत्पादों को जून 2024 से पहले लॉन्च करने का कार्यक्रम है।

इस अवसर पर बीएनसी मोटर्स के को-फाउंडर और सीटीओ विनोथ ने कहा, "दक्षिण भारत से उत्तर भारतीय बाजार में हमारा यह विस्तार हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। राजस्थान और उसके आसपास के क्षेत्रों का खास महत्व है, खासकर पर्यटन के क्षेत्र में राजस्थान की स्थिति को देखते हुए। इस क्षेत्र में इको-फ्रेंडली प्रोडक्ट्स की हमारी रेंज के साथ प्रवेश न केवल राज्य के स्थिरता के लक्ष्य के साथ जुड़ता है बल्कि विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है।

जोरा

वार्ता

image