Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेंगलुरु रोड रेज घटना में सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर पर हमला

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के बेंगलुरू में रोड रेज की एक और घटना में पिछले शुक्रवार को यहां संजयनगर में एक सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर रवि मुनीस्वामी पर कथित तौर पर हमला किया गया और अपराधियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं।
मंगलवार को संजयनगर पुलिस के पास अपनी शिकायत में ब्रिगेडियर मुनीस्वामी ने कहा कि जब वह एमएस रमैया अस्पताल से कुवेम्पु सर्कल की ओर जा रहे थे, तो दूसरी कार में सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका और उनके साथ मारपीट की।
अपराधियों ने उनसे अपनी खिड़की नीचे करने को कहा और आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी कार की चाबियां छीन लीं और उनके साथ मारपीट की, जिसके कारण उन्हें चोटें आईं।
ब्रिगेडियर मुनीस्वामी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर बेंगलुरु में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति का उल्लेख किया और कहा कि अधिकारियों को इस पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, “वे एक के ख़िलाफ़ तीन लोग थे। उन्होंने बेल्ट से मेरी कमर लगभग तोड़ दी थी। बेंगलुरु में कानून और व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। अगर अच्छे सामरी दर्शकों ने मेरी मदद नहीं की होती, तो बेंगलुरु की सड़कों पर संभवतः एक मौत होती।”
पुलिस शिकायत मिलने और जांच किये जाने की बात कही है।
सैनी.संजय
वार्ता
image