Monday, Apr 29 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
राज्य


बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

अलका राय ने शु्क्रवार को यहां बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा “ बाबा विश्वनाथ ने हमारी सुन ली है और हमे न्याय दिलाया है। हमारे परिवार ने स्वर्गीय कृष्णानंद राय की हत्या के बाद होली का त्योहार नहीं मनाया मगर अब हम त्योहार मनायेंगे। हमारे लिये तो आज का दिन ही होली के समान है।”

उधर गोरखपुर में स्व राय के पुत्र पियूष राय ने कहा “ मुझे मुख्तार की मौत का पता चला है। उसे कर्मो की सजा मिली है। इसका फैसला भगवान ने किया है। जो जैसा कर्म करता है, उसे वैसा ही फल मिलता है।”

गौरतलब है कि वर्ष 2005 में चुनावी रंजिश में कृष्णानंद राय की घात लगा कर हत्या कर दी गयी थी जब वह अपने काफिले के साथ जा रहे थे। इस वारदात में सात लोग मारे गये थे। इस हत्या का आरोप मुख्तार पर लगा था।

करीब 65 आपराधिक मामलों में वांछित मुख्तार को गुरुवार को तबीयत खराब होने पर बांदा जेल से बांदा मेडिकल कालेज ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान हृदयाघात से उसकी मौत हो गयी थी।

प्रदीप

वार्ता

image