Sunday, May 5 2024 | Time 07:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बोम्मई ने राहुल को 'बेनामी संपत्ति' संबंधी आरोपों का खुलासा करने की दी चुनौती

गडग 25 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में गडग-हावेरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बेनामी संपत्ति संबंधी अपने कथित आरोपों का खुलासा करने की चुनौती दी है।
श्री बोम्मई ने बुधवार देर रात गडग जिले के गजेंद्रगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और उसके नेतृत्व की ईमानदारी और राष्ट्र के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया। उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए श्री गांधी की अनिच्छा और एक बेटे द्वारा शादी से इनकार करने के बीच समानताएं बतायी और कहा कि यह कांग्रेस नेतृत्व के भीतर महत्वाकांक्षा की कमी का संकेत देता है।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी को झूठ और धोखे पर आधारित बताया और भविष्यवाणी की कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो यह पार्टी खत्म हो जाएगी। उन्होंने गारंटी कार्ड जारी करने के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अधिकार को लेकर भी सवाल उठाया और उनके दावे को खारिज कर दिया।
श्री बोम्मई ने मतदाताओं से देश भर के घरों में पानी, चावल और अन्य आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने की पहल के वास्ते मोदी सरकार के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया।
कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल और 07 मई को मतदान होंगे।
अशोक.साहू
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image