Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बारामूला में पुलिस ने आठ उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

श्रीनगर, 15 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला जिले में आठ उपद्रवियों पर सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने सोमवार को कहा कि कई मामलों में शामिल सभी आठ बदमाशों पर पीएसए के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें सेंट्रल जेल कोट भलवाल जम्मू और जिला जेल उधमपुर में रखा गया है।
आठ आरोपियों की पहचान न्यू कॉलोनी क्रेरी निवासी वकार अहमद भट, ताकीसुल्तान द्रंगबल के दानिश हुसैन गोजरी, पेठपोरा हमरे के तासीन अहमद हुर्रा, न्यू कॉलोनी पलहालन के मोहम्मद अब्दुल्ला भट, उटीकू कुंजर के मोहम्मद अशरफ वानी उर्फ ​​​​अशरफ हाजी शेख, मोहल्ला कुंजर के सुहैल अहमद शेख, खानपोरा के तौसीफ अहमद अखून और इकबाल कॉलोनी पट्टन के अब्दुल मजीद शाह के रूप में की गई है।
पुलिस ने कहा कि इन व्यक्तियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और वे सार्वजनिक व्यवस्था में गड़बड़ी करने, आपराधिक गतिविधियों और तोड़फोड़ में शामिल रहे हैं और उनपर पीएसए के तहत सख्ती से कार्रवाई की गई है।

अभय

वार्ता
More News
मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

29 Apr 2024 | 3:26 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को चुनाव आयोग से लोकसभा चुनाव की निर्धारित तारीख पर ही चुनाव कराने का आग्रह किया।

see more..
image