Friday, Apr 26 2024 | Time 18:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में चार पुलिस अधिकारी पॉजिटिव

बुलंदशहर 12 अगस्त(वार्ता)उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्राधिकारी व उप निरीक्षक समेत जिले में चार पुलिसकर्मियों की टेस्ट रिपोर्ट पोजेटिव आई है
48 घंटे के अंदर दो एसपी व चार अफसरों सहित 10 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने तथा टोटल 18 पुलिसकर्मियों के संक्रमण से प्रभावित होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
डिप्टी सीएमओ डॉ रोहतास यादव ने आज कहा कि मंगलवार की देर रात्रि प्राप्त रिपोर्ट में क्षेत्राधिकारी अनूपशहर अतुल पांडे व उनके एक उपनिरीक्षक में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं । इसके अलावा बुलंदशहर पुलिस लाईन में भी दो कर्मियों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
उन्होंने बताया कि सभी अधिकारियों को आइसोलेट कर दिया गया है। मंगलवार को बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक :क्राइम: शिवराम यादव और पुलिस अधीक्षक :देहात : हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी व एसओजी के चार आरक्षी सहित सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सभी को कोरनटाईन कर दिया गया है।
श्री रोहतास यादव ने कहा कि प्राप्त रिपोर्ट में इंडियन ओवरसीज बैंक के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सब को मिलाकर जिले में कल 37 कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को चिन्हित किया गया सभी को आइसोलेट कर दिया गया है।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image