Saturday, May 4 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में ईंट भट्ठा मालिक की हत्या

बरेली 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर क्षेत्र में बुग्गी में ईंट भरने को लेकर सोमवार सुबह मजदूरों के बीच विवाद में बीच बचाव करने आये भट्ठा मालिक की गोली लगने से मौत हो गयी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह ने बताया कि गांव पदारथपुर में स्थित ईंट भट्ठा पर मजदूरों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। बीच-बचाव करने पर मजदूर ने भट्ठा मालिक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।
उन्होने बताया कि फरीदपुर क्षेत्र ढकनी गांव निवासी मोहम्मद मजहर खान उर्फ बॉबी का ईंट भट्ठा गांव पदारथपुर में है। भट्ठे पर काम कर रहे भुता क्षेत्र गांव कल्यानपुर निवासी महिला सितारा व उसके बेटे और फरीदपुर के मोहल्ला भूरे खां गौटिया निवासी रेहान के बीच सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे घोड़ा बग्घी लगाने को लेकर विवाद हो गया था।
दो पक्षो में हुये विवाद को शांत करने भट्ठा मालिक आगे आये मगर गोली लगने से उनकी मौत हो गयी है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image