Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बसपा,सपा,कांग्रेस के नेताओं ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

बसपा,सपा,कांग्रेस के नेताओं ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) चुनावी मौसम में आस्था परिवर्तन के मौजूदा दौर में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण करने वालो में बसपा से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुधा वर्मा (अम्बेडकरनगर), बसपा के जोनल को-आर्डिनेटर विजय कुमार (कुशीनगर), बसपा के जोनल को-आर्डिनेटर व जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू (बांदा), सपा से पूर्व प्रदेश महासचिव दया शंकर सिंह यादव (गाजीपुर), सपा से पूर्व प्रदेश सचिव मनोज सिंह पटेल (मीरजापुर) के अलावा काग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव दीपक सिंह (बाराबंकी) समेत कई नेता शामिल थे।

श्री पाठक ने भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण की योजनाओं से जन-जन का विश्वास भाजपा के प्रति मजबूत हुआ है। भाजपा के संकल्प पत्र में युवा, नारी, गरीब तथा किसान की आर्थिक व सामाजिक समृद्धि के लिए मोदी जी की गारंटी है। भाजपा सरकार में सबका सम्मान, सबको सुरक्षा की गारंटी है।

प्रदीप

वार्ता

image