Friday, May 3 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
राज्य


बहराइच: सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक घायल

बहराइच: सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक घायल

बहराइच, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कोतवाली देहात के धरसावा गांव के पास मोटरसाइकिल सवार चाचा भतीजे को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। इस दुर्घटना में चाचा की मौत हो गयी है जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल है।

रिसिया थाना क्षेत्र ग्राम सिसई सालोन निवासी ओमप्रकाश (30) पुत्र झब्बर और अपने भतीजे देवराज (21) पुत्र तुलसीराम के साथ शुक्रवार की देर रात को बाइक से श्रावस्ती ज़िले में आयोजित तिलक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर आ रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ओमप्रकाश की ससुराल श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के गोमदापुर गांव में है। ओम प्रकाश की ससुराल में शुक्रवार को तिलक कार्यक्रम आयोजित था। ओम प्रकाश अपने भतीजे देवराज के साथ बाइक से तिलक में शामिल होने के लिए गया था। रात तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद चाचा भतीजे वापस अपने घर आ रहे थे। कोतवाली देहात के धरसावा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे चाचा भतीजा घायल हो गए। आसपास के लोग घायलों को जिला अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे, तभी ओमप्रकाश की मौत हो गई जबकि भतीजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ : योगी

कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ : योगी

03 May 2024 | 2:54 PM

लखनऊ, 3 मई (वार्ता) पाकिस्तान में कांग्रेस समर्थित बयानबाजी पर निशाना साधते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ है।

see more..
राहुल गांधी ने रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया

राहुल गांधी ने रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया

03 May 2024 | 2:49 PM

रायबरेली 03 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली लोकसभा सीट के लिये अपना नामांकन दाखिल किया। श्री गांधी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उनकी मां सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मौजूद रहे।

see more..
अमेठी की तरह रायबरेली छोड़ कर भागना पड़ेगा राहुल को: मौर्य

अमेठी की तरह रायबरेली छोड़ कर भागना पड़ेगा राहुल को: मौर्य

03 May 2024 | 2:35 PM

गोण्डा, 03 मई (वार्ता) लाेकसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के रायबरेली संसदीय क्षेत्र से उतरने की घोषणा पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि श्री गांधी अमेठी की तरह रायबरेली भी छोड़ कर भाग जायेंगे।

see more..

परामर्श

03 May 2024 | 2:33 PM

see more..
image