Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:18 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गये।

इस शनिवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में मैडनेस की मालकिन' हुमा कुरेशी के साथ शो बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री शामिल होंगी।कॉमेडियन कुशल बद्रीके और केतन सिंह 'मजदूर गैग' नामक एक मजेदार गैग के लिए जोड़ी बनाएंगे, जहां वे एक दिहाड़ी मजदूर के संघर्ष के बारे में बताते हैं, जो अपने कार्यस्थल पर कुछ छिपे हुए खजाने की खोज करते हैं और मनमाने ढंग से तय करते हैं कि उन पर कौन दावा करेगा! इसके बाद गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर, हेमांगी कवि और इंदर साहनी ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' पर आधारित एक एक्ट प्रस्तुत किया, जिसमें भाग्यश्री ने भी एक्ट किया था।

केतन सिंह ने कहा,जिस दिन मैंने भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी; मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया! इतना कि जब भी मैं फिल्म देखता हूं, यह मुझे उस समय में वापस ले जाता है जब मैंने इसे पहली बार देखा था। फिल्म में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस गजब की थी! शो में एक अतिथि के रूप में उनका होना और उनके सामने प्रस्तुति देना एक शानदार अनुभव था। इतना ही नहीं, वो बड़ी मजेदार थीं और इन एक्टिविटीज़ के दौरान हमारे साथ जुड़ीं जिससे उनके आस-पास के सभी लोग सहज हो गए।

'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे', इस शनिवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

प्रेम

वार्ता

image