Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

शिवपुरी, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

डॉ यादव शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की नामांकन रैली के बाद पोलो ग्राउंड में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकार्ड मतो से जीत दर्ज करेगी। यह चुनाव देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टीकरण की नीति को समाप्त करने के साथ-साथ परिवारवादी लोगों को समाप्त करने के लिए है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं।

डॉ. यादव ने यहां पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत होने वाली है। अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ने के लिए अब नगाड़ा बज चुका है। ग्वालियर-शिवपुरी की यह धरती वीरों की धरती है, यह धरती राजमाता सिंधिया की धरती है। उन्होंने कहा कि दुश्मन चालाक है, बहुत चालाकी करता है, इससे सचेत एवं सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी सच्चे अर्थों में लोकतंत्र के सच्चे सिपाही हैं और लोकतंत्र को गौरवान्वित करने के साथ-साथ देश को भी दुनिया भर में गौरव दिला रहे हैं।

डॉ. यादव ने कहा कि इस बार देश में इतिहास बनाना है। प्रधामनंत्री श्री मोदी का संकल्प है कि अबकी बार 400 पार के साथ जीतना है। इस बार सभी को मिलकर प्रधानमंत्री के इस संकल्प को पूरा करने के साथ-साथ अबकी बार-29 पार के संकल्प को भी पूरा करना है।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया।

नाग

वार्ता

image