Tuesday, May 7 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

पार्टी के राज्य मुख्यालय में आज शाम पत्रकारों को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि जनता जनार्दन ने अब प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने का स्पष्ट मन बना लिया है। दोनों ही चरणों में जनता ने विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है।

श्री सिंह ने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के समय जनता जनार्दन का उत्साह देखने के लायक़ था। भाजपा दूसरे चरण की सभी आठ सीटों को भारी अंतर से जीत रही है क्योंकि गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति का समर्थन भाजपा के पक्ष में है। भ्रष्टाचारी और आतताई गठबंधन को इस चरण में भी जनता ने शून्य पर क्लीन बोल्ड कर दिया है। हाथी, हाथ और साइकिल चारों खाने चित हो चुके हैं। सपा और इंडी गठबंधन के झूठे प्रचार को जनता ने नकार दिया है।

उन्होने कहा कि आम चुनाव 2024 की शुरुआत में ही इनके गठबंधन की हवा निकल चुकी है। जनता इनके झूठे वादों और घोषणाओं को जान चुकी है। इनके नेताओं की संदिग्ध नीयत और नीति का पर्दाफाश हो चुका है। कहा कि इस बार के चुनाव में जनता ने विपक्ष मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति के विरोध में कमल के फूल पर दनादन बटन दबाकर अपना मत स्पष्ट कर दिया है। जनता जनार्दन ने समाज को जाति, मत, मजहब के नाम पर बांटने की विपक्ष की कोशिशों को फेल करने का काम किया है।



श्री राठौर ने कहा कि 2014 और 2019 की तरह फिर से पश्चिम यूपी और ब्रज में कमल का फूल खिलेगा और आने वाले चरणों में भाजपा को जनसमर्थन और भी पुष्ट होता जाएगा। हम 80 की 80 सीटों को जीतने में सफल रहेंगे।

प्रदीप

वार्ता

More News
चौथे चरण के सभी आठ संसदीय क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान की तैयारी पूरी: राजन

चौथे चरण के सभी आठ संसदीय क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान की तैयारी पूरी: राजन

07 May 2024 | 5:07 PM

भोपाल, 07 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के अंतर्गत चौथे चरण में मध्यप्रदेश की सभी आठ लोकसभा क्षेत्रों में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। सभी मतदान केन्द्रों पर शीतल पेयजल, जरूरी दवाइयाँ और टेन्ट की व्यवस्था की जा रही है। मतदाता सूचना पर्ची का वितरण कराया जा रहा है।

see more..
image