Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा तमिलनाडु में युवा पीढ़ी को मादक पदार्थों के कारोबार से बचाएगी : मोदी

तिरुनेलवेली, 15 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नशीली दवाओं के खतरे को लेकर सत्तारूढ़ द्रमुक पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा तमिलनाडु में गहरी जड़ें जमा चुके नशीली दवाओं के कारोबार से युवा पीढ़ी को बचाएगी।

कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, तेनकासी और थूथुकुडी लोकसभा क्षेत्रों के राजग उम्मीदवारों के समर्थन में यहां अंबासमुद्रम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि तमिलनाडु परिवार द्वारा संचालित पार्टियों के भ्रष्टाचार और घोटालों से बहुत पीड़ित है। उन्होंने कहा कि पूरा देश अब जानता है कि द्रमुक और कांग्रेस किस प्रकार राष्ट्र विरोधी हैं।

उन्होंने तमिलनाडु से कच्चातीवू द्वीप को दूसरे देश को दे दिया। कच्चातीवू को श्रीलंका को सौंपने पर द्रमुक-कांग्रेस ने तमिल नाडू लोगों को अंधेरे में रखा।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और द्रमुक जैसी परिवार संचालित पार्टियों ने के. कामराज, एमजीआर और जयललिता जैसे नेताओं का अपमान करने में कभी संकोच नहीं किया और तमिलनाडु के लोग राजग के सुशासन का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तमिल भाषा और संस्कृति को संजोने वालों की आज भाजपा उनकी पहली पसंद बन गई है। मोदी ने कहा कि राजग सरकार ने पिछले 10 वर्षों में तमिलनाडु के विकास के लिए दिन-रात काम किया है।

अभय

वार्ता
image