Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

सिरसा,16 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व सांसद व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा देश में क्लियर वीजन व मिशन के साथ काम कर रही है जबकि दूसरी ओर दिशाहीन विपक्ष है। जिसके पास न नेता है ना नीतियां है और ना ही नेतृत्व है।

श्री तंवर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का घोषणा पत्र मात्र घोषणा ही है। पिछली घोषणा पत्र में कांग्रेस ने न्याय की बात की क्या जब जो कांग्रेस की सरकार आई लोगों को न्याय मिला आजादी के बाद देश के साथ लंबे समय तक अन्याय करने वाले ,देश का शोषण करने वाले,देश को लुटने वाले क्या वो न्याय दे सकते है यह मेरा उनसे सवाल है।

श्री तंवर मंगलवार को यहां एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। एक सवाल के जवाब में श्री तंवर ने कहा कि भाजपा भष्ट लोगो को अपने साथ नही मिलती। जब तक कोई दोष साबित नही हुआ तब तक किसी नेता को भृष्ट नही कहा जा सकता। भृष्ट वह है जो जेल में चल गया जैसे दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल गए।।देश में आज न्यायपालिका बहुत मजबूत व शशक्त है।आज देश में कानून का राज है। अगर कानून से ज्यादा से कोई अपने आप को समझे तो उसकी गलतफहमी है ,समय रहते उसे ठीक किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां घोषणा करती हैं इसलिए उनका घोषणा पत्र है भारतीय जनता पार्टी संकल्प के साथ काम करती है इसलिए उसका संकल्प पत्र है। उन्होंने पार्टी द्वारा जारी संकल्प पत्र का लोकार्पण भी किया।

इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री के पूर्व सलाहकार जगदीश चोपड़ा, जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग,पूर्व विधायक बलकौर सिंह,पूर्व विधायक रामचंद्र कंबोज,भूपेश मेहता सहित कई पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद थे।

सं.संजय

वार्ता

More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image