Saturday, May 4 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर कस्बा मोहम्मदाबाद रोहिल्ला चौराहे के समीप में इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉ नवल किशोर शाक्य के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि भाजपा धोखेबाज पार्टी है और इस धोखेबाज पार्टी ने, देश व प्रदेश की जनता को निर्लज,व गुमराह करने के अलावा जनता के हित में कोई योगदान नहीं किया।

उन्होंने कहा कि केवल जनता को परेशान किया गया इसीलिए इस चुनाव में भाजपा पूरी तरह से बौखलाने लगी है। जनसंघ पार्टी के पुराने लोग ही भाजपा के हैं, का जिक्र करते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग झूठे हैं इन्होंने जितने काम किये वे सव देश हित में नहीं है।

इस चुनाव में भाजपा की विदाई तय बताते हुए उन्होने कहा कि जनता को परेशान करने वाली सरकार को उखाड़ फेकने वाला यह चुनाव राष्ट्रीय हित मे इंडिया गठबंधन को जीतना बहुत जरूरी है।

फर्रुखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 13 मई को होने वाले मतदान का जिक्र करते हुए सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गठबंधन के कार्यकर्ता एक जुटता एवं अच्छे व्यवहार के साथ गली-गली मोहल्ले मोहल्ले पहुंचकर वोटो को निकलवाने की जिम्मेदारी को निभाएं। उन्होंने इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉ नवल किशोर शाक्य को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image