Friday, May 3 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा प्रथम चरण की सभी बारह सीटें जीतेगी-भजनलाल

भाजपा प्रथम चरण की सभी बारह सीटें जीतेगी-भजनलाल

जयपुर 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि शुक्रवार को हुए लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीतेगी।

श्री शर्मा ने प्रदेश में प्रथम चरण के चुनाव के बाद शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर जनता का धन्यवाद किया और कहा कि पूरा भरोसा है और जनता ने जिस तरह वोट किया हैं। हालांकि वोट प्रतिशत गत चुनाव की तुलना में कम रहा है और उसके कई कारण गर्मी, शादियां आदि हो सकते है लेकिन वह कहना चाहते हैं कि लोकसभा के प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भाजपा जीतेगी और प्रदेश में लोकसभा की सभी 25 सीटें भाजपा जीतेेगी।

उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के बाद फीड बैंक लिया गया है और जनता का उत्साह और जो बताया गया है उससे लग रहा है कि निश्चत रुप से प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भाजपा जीतेगी और इसके अगले दूसरे चरण की भी सभी सीटें भाजपा के पक्ष में जायेगी। मुख्यमंत्री ने प्रथम चरण के चुनाव में प्रशासन ने भी अच्छी व्यवस्थाएं की और इसके अगले चरण में भी मतदान ठीक प्रकार हो। उन्होंने मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की।

जोरा

वार्ता

More News
‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

03 May 2024 | 5:18 PM

बागलकोट (कर्नाटक), 03 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हासन के मौजूदा सांसद एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप है और कानून का सामना करने के लिए उन्हें सामने आना होगा।

see more..
image