Friday, May 3 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा प्रथम चरण की सभी बारह सीटें जीतेगी-भजनलाल

भाजपा प्रथम चरण की सभी बारह सीटें जीतेगी-भजनलाल

जयपुर 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि शुक्रवार को हुए लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीतेगी।

श्री शर्मा ने प्रदेश में प्रथम चरण के चुनाव के बाद शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर जनता का धन्यवाद किया और कहा कि पूरा भरोसा है और जनता ने जिस तरह वोट किया हैं। हालांकि वोट प्रतिशत गत चुनाव की तुलना में कम रहा है और उसके कई कारण गर्मी, शादियां आदि हो सकते है लेकिन वह कहना चाहते हैं कि लोकसभा के प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भाजपा जीतेगी और प्रदेश में लोकसभा की सभी 25 सीटें भाजपा जीतेेगी।

उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के बाद फीड बैंक लिया गया है और जनता का उत्साह और जो बताया गया है उससे लग रहा है कि निश्चत रुप से प्रथम चरण की सभी 12 सीटें भाजपा जीतेगी और इसके अगले दूसरे चरण की भी सभी सीटें भाजपा के पक्ष में जायेगी। मुख्यमंत्री ने प्रथम चरण के चुनाव में प्रशासन ने भी अच्छी व्यवस्थाएं की और इसके अगले चरण में भी मतदान ठीक प्रकार हो। उन्होंने मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की।

जोरा

वार्ता

More News
आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगे हैं कांग्रेस, वाम दल और तृणमूल कांग्रेस : मोदी

आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगे हैं कांग्रेस, वाम दल और तृणमूल कांग्रेस : मोदी

03 May 2024 | 3:03 PM

बर्दवान 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को इंडिया समूह के घटक कांग्रेस, वाम दल और तृणमूल कांग्रेस पर अपने वोटबैंक की खातिर जमीन तैयार करने के वास्ते एसटी/एससी और ओबीसी के लिए आरक्षण खत्म करने का आरोप लगाया और कहा कि ये पार्टियां इसे धार्मिक आधार पर मुसलमानों को आवंटित करने के लिए साजिश कर रही हैं।

see more..
कश्मीर में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

कश्मीर में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

03 May 2024 | 3:00 PM

श्रीनगर, 03 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहिया वाहन के ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

see more..
image