Friday, May 3 2024 | Time 21:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा बढ़ा रही है सांप्रदायिक विद्वेष: शेरवानी

प्रयागराज,22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता सलीम शेरवानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिन्दु और मुस्लिमों के बीच भाईचारे को नुकसान पहुंचा रही है।
इलाहाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमन के साथ श्री शेरवानी ने बीती रात पत्रकारों से कहा “ एक मुस्लिम होने के नाते अगर मैं एक धर्मनिरपेक्ष देश में सुरक्षित महसूस करता हूं तो इसका श्रेय हिंदुओं को जाता है क्योंकि वे मुझे सुरक्षित महसूस कराते हैं। भाजपा ने हिंदुओं और मुसलमानों के बीच भाईचारे की खाई पैदा कर दी है। भाईचारा से देश चलता है और उसी से विकास हो सकता है।”
उन्होंने आरोप लगाया है कि जब से भाजपा सत्ता में आयी है, अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए हिंदू और मुस्लिम के बीच भाई-चारे को नष्ट कर उनके बीच दूरियां पैदा कर दी है। मुल्क में हमें भाई-चारा कायम रखना होगा। भाई-चारे से हमारा मुल्क बहुत आगे बढ़ेगा। उनका तीन पुश्तों से राजनीति से रिश्ता रहा है। वह किसी में कोई फर्क नहीं करते, किसी के धर्म और मजहब के बारे में कुछ नहीं पूछते, प्रयास होता है उनकी समस्याओं का निदान हो जाए। यही माहौल हमारे देश का है और रहना चाहिए।
शेरवानी ने कहा “ हम सब को एक साथ मिलकर काम करना होगा। सभी की जिम्मेदारी होती है चाहे वह राजनैतिक, मीडिया, आम नागरिक या फिर किसी भी धर्म से हों। सबको एक साथ मिलकर काम करना होगा। ”
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में जूता फेंका गया

आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में जूता फेंका गया

03 May 2024 | 6:28 PM

आगरा, 03 मई (वार्ता) हिंदू धर्म ग्रंथों पर विवादित बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के मुखिया स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में शुक्रवार को यहां जूता फेंका गया। इससे पहले मार्ग में उनके काफिले को रोक कर काले झंडे दिखाए गए और उनकी कार पर स्याही फेंकी गई। पुलिस ने जूता फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

see more..
योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

03 May 2024 | 6:26 PM

बदायूं 03 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि योगी अदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है।

see more..
भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

03 May 2024 | 6:19 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

see more..
image