Monday, May 6 2024 | Time 14:58 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश काे भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

श्री पटवारी ने आज इंदौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम की नामांकन रैली को संबोधित किया। इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे। नेतागण झाबुआ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की नामांकन रैली में भी सम्मिलित हुए। साथ ही धार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मूवेल की नामांकन रैली में श्री पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री यादव, राज्यसभा सदस्य श्री तन्खा के साथ नेता प्रतिपक्ष श्री उमंग सिंघार भी शामिल हुए। कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।

श्री पटवारी ने कहा कि उनका जनता से अनुरोध है कि कांग्रेस पार्टी का समर्थन करें और मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को भ्रमित करने वाली भाजपा को आईना दिखाएं। भाजपा संविधान और लोकतंत्र को समाप्त करने के लिए कुचक्र तैयार कर रही है, लेकिन देश की जनता इनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी ने जो गारंटियों विधानसभा के चुनाव के वक्त जनता को दी थीं उनका हिसाब किताब करने का वक्त अब आ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने जमकर इस दस साल में भ्रष्टाचार किया, इलेक्टोरल बांड्स के जरिए शराब माफियाओं से चंदा लेकर उन्हें राहत पहुंचाई गई, अब श्री मोदी दस साल बाद महंगाई व बेरोजगारी की बात न करके मांस, मटन, मुसलमान, माओवादी, मंगलसूत्र इत्यादि की बातें कर जनता को फिर से गुमराह करना चाहते हैं।

श्री पटवारी ने कार्यकर्ताओं एवं जनता से आग्रह किया कि भविष्य की परिस्थितियों को मन में रखकर लड़ाई सभी कार्यकर्ता लड़ें ताकि सरपंच से सांसद तक निर्वाचन के चुनाव में प्रतिनिधि को चुनने का अधिकार आपके ही पास रहे। भाजपा यदि लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है तो लोकतंत्र को बचाने की जिम्मेदारी हम सब की है। इस बात को हम सबको ध्यान में रखकर चुनावी लड़ाई लड़नी है।

श्री पटवारी ने जनता से आग्रह किया कि परिवर्तन की हुंकार भरते हुए कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं और लोकतंत्र एवं वोट का अधिकार बचाने के इस चुनाव में अपना योगदान दें।

बघेल

वार्ता

More News
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से पांच बच्चों की मृत्यु, दो अन्य घायल

ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से पांच बच्चों की मृत्यु, दो अन्य घायल

06 May 2024 | 2:25 PM

जबलपुर, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में आज ट्रेक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार पांच बच्चों की मृत्यु हो गयी और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
संविधान को परे कर सिर्फ अपना राज चाहते हैं मोदी, कांग्रेस-इंडिया गठबंधन करेगा रक्षा : राहुल

संविधान को परे कर सिर्फ अपना राज चाहते हैं मोदी, कांग्रेस-इंडिया गठबंधन करेगा रक्षा : राहुल

06 May 2024 | 2:21 PM

जोबट (अलीराजपुर), 06 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज हाथ में संविधान की प्रति लेकर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान को परे कर सिर्फ अपना राज चलाना चाहते हैं और कांग्रेस-इंडिया गठबंधन संविधान की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

see more..
image