Tuesday, Apr 30 2024 | Time 21:48 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा मध्यप्रदेश में सभी लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी-विष्णुदत्त

भाजपा मध्यप्रदेश में सभी लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी-विष्णुदत्त

कटनी/पन्ना, 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा इस बार मध्यप्रदेश के सभी 29 लोकसभा सीटों पर परचम लहरायेगी।

श्री शर्मा ने कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के लोकसभा चुनाव कार्यालय में कांग्रेस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष व पार्षद सहित करीब 400 कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी कहीं भी मुकाबले में नजर नहीं आ रही है। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस पहले ही मैदान छोड़ चुकी है। इंडी गठबंधन के उम्मीदवार को भी यहां की जनता नकार चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक मतों से चुनाव जीतेगी और केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। श्री शर्मा मुड़वारा में आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल हुए। इसके पश्चात पन्ना जिले के रैपुरा, मोहन्दरा व सिपरिया मंडल के दर्जन भर से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर संवाद किया।

श्री शर्मा ने कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा के लोकसभा चुनाव कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष व पार्षद राजकिशोर यादव, श्रीमती शीला सोनी, रवीन्द्र गुप्ता, संजय जायसवाल, विनोद छिरोल्या सहित 400 लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

नाग

वार्ता

More News
मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

30 Apr 2024 | 9:41 PM

श्योपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन खुली किताब है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देशसेवा, राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित कर दिया।

see more..
image