Monday, May 6 2024 | Time 13:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के एसएस मेमोरियल स्कूल और प्रहलाद इंटर कालेज में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को अच्छे से समझ लिया है कि यह धोखेबाज पार्टी है। भाजपा पूरे देश की जनता को धोखे देने का काम करती है। भाजपा जनता से जो भी वादे करती है उन वादों को कभी भी पूरा नहीं करती है। भाजपा लोगों के सामने केवल समस्याएं ही समस्याएं खड़ी करती है। जहां देश के विकास को रोकने का काम करती है वहीं जनता को कोई सुविधा भी नहीं देती है।

यादव ने कहा कि भाजपा ने देशवासियों से जितने भी वादे किए हैं उन वादों को आज तक पूरा नहीं किया है। देशवासी भारतीय जनता पार्टी से किए गए झूठे वादों को आज तक भूल नहीं है जब वोट डालने की बारी आएगी तब भाजपा को इस बात का एहसास जनता कर देगी कि झूठे वादे करने वालों का हाल क्या होता है।

उन्होने अपील करते हुये कहा “ बहू डिंपल यादव को भारी मतों से जीता करके एक बार फिर से सदन में भेजना है यह बात सभी लोग ध्यान से सुन ले और समझ ले यह न केवल बेहद जरूरी है बल्कि आवश्यक भी है क्योंकि हम सब आपके हैं और आप सब हमारे हैं। मेहनत करके डिंपल के पक्ष में मतदान करना है।”

यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता की असल हितैषी है जबकि भारतीय जनता पार्टी जनता की दुश्मन बन गई है। किसानो के सामने बिजली पानी की समस्या तो है ही किसानो को एमएसपी देने का काम नहीं किया केवल वादा किया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

05 May 2024 | 9:18 PM

अयोध्या 05 मई (वार्ता) भगवान राम की नगरी अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी और यात्रा मार्ग जयश्री राम और मोदी मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया।

see more..
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

05 May 2024 | 7:47 PM

लखनऊ 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव-2024 के तीसरे चरण के लिए उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर चल रहा प्रचार अभियान रविवार को समाप्त हो गया।

see more..

----

05 May 2024 | 6:33 PM

see more..
ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

05 May 2024 | 6:11 PM

झांसी 05 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थाना पुलिस और स्वाट टीम को नकली नोट छापने के काम में संलिप्त चार शातिर बदमाशों पर शिकंजा कसने में सफलता मिली है। इनके पास से ढाई लाख के जाली नोट और नकली नोट छापने के उपकरण भी बरामद किये गये हैं।

see more..
image