Monday, May 6 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भीम राजभर को सलेमपुर से टिकट

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने बुधवार को पार्टी उम्मीदवारों की सातवीं सूची जारी की।
पार्टी ने तीन लोकसभा सीटों के लिये उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है जबकि ददरौल विधानसभा उपचुनाव के लिये भी प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।
सूची में बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को देवरिया की सलेमपुर सीट से टिकट दिया गया है। इससे पहले बसपा की चौथी सूची में श्री राजभर को आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बनाया गया था। भदोही से इरफान अहमद उर्फ बबलू और हमीरपुर से निर्दोष कुमार दीक्षित बसपा उम्मीदवार होंगे।
इसके अलावा ददरौल विधानसभा उपचुनाव में सर्वेश चंद मिश्रा को प्रत्याशी घोषित किया गया है।
प्रदीप
वार्ता
More News
कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

06 May 2024 | 2:55 PM

रायबरेली 06 मई (वार्ता) वर्तमान लोकसभा चुनाव में रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष को मजबूत करने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी का आज रायबरेली में आगमन हो रहा है और वह यहाँ कई दिन प्रवास करेंगी।

see more..
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

06 May 2024 | 2:00 PM

इटावा, 06 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

see more..
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
image