Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भगवा झण्डे उतारने के खिलाफ विहिप एवं बजरंगदल का प्रदर्शन

जयपुर,16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) एवं बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने भगवा ध्वज उतारने को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) एवं बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को यहां प्रदर्शन किया।
विहिप -बजरंग दल विद्याधरनगर जिले के
जिला मन्त्री आशीष भारद्वाज ने बताया कि कांग्रेस कमेटी द्वारा विश्व हिन्दू परिषद् की झूठी शिकायत को लेकर नगर निगम ने रामनवमी के पावन पर्व से पूर्व ही शहर में लगे सभी भगवा ध्वजों को उतार दिया गया। जिससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुई है। संगठन को मजबूर होकर जन प्रदर्शन करना पड़ा।
उन्होंने बताया कि सीकर रोड एक नम्बर चौराहे पर एवं छोटी चौपड़ रोजगारेश्वर महादेव मंदिर पर पुतला दहन कार्यक्रम प्रदर्शन किया गया।
विहिप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा आज बजरंगदल महानगर संयोजक सुमित खंडेलवाल के नेतृत्व में छोटी चौपड़ रोजगारेश्वर महादेव मंदिर पर एकत्रित होकर शहर में फिर से भगवा ध्वज लगाए गए।
श्री खंडेलवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का चरित्र अब सबके सामने आ चुका हैं वह हिंदू विरोधी और भगवान राम विरोधी पार्टी है जिसने पूर्व मे कर्नाटक में बजरंगदल को भी प्रतिबंधित करने जैसी बात कही थी ।
जोरा
वार्ता
image