Tuesday, Apr 30 2024 | Time 11:20 Hrs(IST)
image
राज्य


भजनलाल ने सरदार शहर में रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत

भजनलाल ने सरदार शहर में  रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत

चुरू, 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को चुरू जिले के सरदारशहर में भव्य रामनवमी शोभायात्रा में शामिल हुए।

इस अवसर पर ‌श्री शर्मा ने भव्य झांकियों के दर्शन किए और केसरिया पहने श्रद्धालुओं पर पुष्पवर्षा कर रामनवमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाकर भगवा रैली में शामिल हजारों श्रद्धालुओं का उत्साहवर्धन भी किया।

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 500 साल बाद यह पहली रामनवमी आई है, जब रामलला अयोध्या में भव्य एवं दिव्य राममंदिर में विराजमान हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश की सभी 25 सीटें भारी मतों से जीतेगी और श्री नरेन्द्र मोदी 400 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

शोभायात्रा में चुरू लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया, श्री विश्वकर्मा कौशल विकास बोर्ड के अध्यक्ष रामगोपाल सुथार, पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवां, पूर्व विधायक अशोक पींचा सहित गणमान्य एवं प्रबुद्धजन मौजूद थे।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने जयपुर स्थित निजी आवास पर चैत्र नवरात्रि के नवम दिवस महानवमी के शुभ अवसर पर कन्या पूजन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि मां भगवती के नवरूपों की आराधना का यह पर्व नारी शक्ति और कन्याओं के सम्मान का भी पर्व है। उन्होंने शक्ति स्वरूपा जगदम्बा का आशीर्वाद प्रदेश के सभी परिवारजनों पर बने रहने की कामना की।

जोरा

वार्ता

More News
संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

30 Apr 2024 | 10:46 AM

जयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) मारवाड़ी युवा मंच जयपुर मूमल की पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन “मारूडी ऊर्जा-2” में तीसरा स्थान पाने पर सम्मानित किया गया हैं।

see more..
धनबाद संसदीय क्षेत्र से एक मई को कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे

धनबाद संसदीय क्षेत्र से एक मई को कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे

30 Apr 2024 | 10:42 AM

रांची, 30 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के धनबाद संसदीय क्षेत्र से एक मई को कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे।

see more..
केरल में कार-लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत

केरल में कार-लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत

30 Apr 2024 | 10:40 AM

कन्नूर, 30 अप्रैल (वार्ता) केरल के कन्नूर में सोमवार देर रात एक कार और लॉरी की टक्कर में एक बच्चे सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

see more..
image