Tuesday, Apr 30 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी 20 अप्रैल को करेंगे चिक्काबल्लापुर, कोलार में चुनाव प्रचार

मोदी 20 अप्रैल को करेंगे चिक्काबल्लापुर, कोलार में चुनाव प्रचार

बेंगलुरु, 17 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अप्रैल को चिक्कबल्लापुर में चिक्कबल्लापुर और कोलार लोकसभा क्षेत्रों में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

श्री मोदी बाद में दिन में बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें कई निर्वाचन क्षेत्र शामिल होंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के राज्य समन्वयक और राज्य महासचिव वी सुनील कुमार ने राज्य भर में प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेने वाले प्रमुख नेताओं के साथ राजनीतिक गतिविधियों के बीच की यह घोषणा की।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 अप्रैल को यशवंतपुर में एक रोड शो के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसके बाद यलहंका में एक जनसभा होगी। श्री शाह शाम को बोम्मनहल्ली विधानसभा क्षेत्र और बाद में महादेवपुर विधानसभा क्षेत्र में एक और रोड शो करेंगे। श्री शाह का 24 अप्रैल को चिक्कमगलुरु में एक जनसभा और तुमकुरु में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाग लेने का कार्यक्रम है। वह अपने दिन का समापन हुबली में एक रोड शो के साथ करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 24 अप्रैल को प्रचार अभियान में शामिल होंगे। वह अपने दिन की शुरुआत आरआर नगर विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो के साथ करेंगे, इसके बाद मदिकेरी, मालपे और उडुपी में जनसभा करेंगे।

इसी तरह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की घोषणा के अनुसार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 24 अप्रैल को राज्य का दौरा करेंगे।

जांगिड़,आशा

वार्ता

More News
संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

30 Apr 2024 | 3:40 PM

भिंड, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज संविधान की किताब दिखा कर दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनने पर इसे फाड़ कर फेंकने का सपना देख रही है, लेकिन दुनिया में कोई ऐसी ताकत नहीं, जो भारत के संविधान को नष्ट कर सके। श्री गांधी मध्यप्रदेश के भिंड में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूूद रहे।

see more..
image