Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


मोदी का ‘कलारी’ का जिक्र उधमपुर के लिए सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है: जितेंद्र

मोदी का ‘कलारी’ का जिक्र उधमपुर के लिए सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है: जितेंद्र

जम्मू, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 12 अप्रैल को उधमपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए स्थानीय व्यंजन ‘कलारी’ का जिक्र करना उधमपुर के प्रति सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है।

यह बात केंद्रीय मंत्री और उधमपुर-डोडा-कठुआ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने उधमपुर शहर में एक रैली को संबोधित करते हुयी कही। उन्होंने कहा कि उधमपुर भाग्यशाली है कि हमारे पास एक ऐसा प्रधान मंत्री है जो न केवल स्थलाकृति के साथ-साथ इसके फायदे और बाधाओं से भी परिचित है। यह क्षेत्र कांग्रेस शासन की आधी सदी से अधिक की खामियों की भरपाई करने और इस पूरे क्षेत्र को देश के विकसित क्षेत्रों के बराबर लाने के लिए इस क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देने में भी हमेशा आगे रहा है।

डॉ. सिंह ने कहा कि यह कोई सामान्य बात नहीं है कि देश के प्रधान मंत्री उधमपुर और उसके लोगों के बारे में इतनी सूक्ष्मता से सोचते हैं कि उन्हें यह भी उम्मीद है कि अगली बार उन्हें कलारी व्यंजन परोसा जाएगा, जिसे आधिकारिक तौर पर उधमपुर का ‘एक जिला एक उत्पाद’ भी नामित किया गया है।

उन्होंने कहा कि लगभग 60 वर्षों तक उधमपुर सभी विकासों से वंचित रहा और यहां से चुने गए अधिकांश प्रतिनिधियों ने लोगों के मुद्दे उठाने के बजाय अपने निहित स्वार्थों को बढ़ावा देना पसंद किया।

सैनी.संजय

वार्ता

More News
मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

29 Apr 2024 | 3:26 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को चुनाव आयोग से लोकसभा चुनाव की निर्धारित तारीख पर ही चुनाव कराने का आग्रह किया।

see more..
image