Saturday, May 4 2024 | Time 09:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में गैर-राजनीतिक हस्तियों और महिलाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डाला।

श्री रेड्डी ने अपने सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सनथनगर में आयोजित एक चुनाव अभियान के दौरान सभी मतदान केन्दों के अध्यक्षों और समन्वयकों को शामिल करके मतदान केंद्र नेटवर्क को मजबूत करने के महत्व पर जोर दिया। इसके अलावा, उन्होंने मतदाताओं तक पहुंचने के लिए घर-घर जाकर प्रचार अभियान की वकालत की।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों से 85 वर्ष से अधिक उम्र के पात्र बुजुर्ग मतदाताओं के नामों की सूचियां तैयार करने का आग्रह किया।

भाजपा नेता ने श्री मोदी के निर्देश के अनुसार, प्रभाग अध्यक्षों, सचिवों और मतदान केंद्र अध्यक्षों को सहयोग करने और तत्काल कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया। इसके अलावा, उन्होंने घर-घर अभियान के महत्व पर जोर देते हुए पंद्रह दिन के भीतर कम से कम तीन बार घर-घर जाने का सुझाव दिया।

उन्होंने "फिर एक बार मोदी सरकार" और "अबकी बार 400 पार" जैसे नारों के प्रचार को प्रोत्साहित करते हुए प्रमुख मतदाताओं, सामुदायिक नेताओं को शामिल करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

श्रद्धा, यामिनी

वार्ता

More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image