Monday, May 6 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

श्री रेड्डी ने जुबली हिल्स में चुनाव अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा,“ हम श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं कर सकते। देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।” उन्होंने मतदाताओं से 13 मई को अपने मतपत्रों के माध्यम से देश के नेतृत्व का निर्धारण करने का आग्रह किया।

श्री रेड्डी ने राष्ट्र के लिए श्री मोदी के योगदान पर प्रकाश डाला, विशेष रूप से कोविड-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान, जहां नागरिकों को मुफ्त टीके और आवश्यक राशन आपूर्ति प्रदान की गयी तथा गरीबों के उत्थान के उद्देश्य से मुफ्त चिकित्सा देखभाल, रसोई गैस सिलिंडर और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के तहत की जा रही वित्तीय सहायता पहल के बारे में भी बात की।

भाजपा नेता ने भविष्य में मुफ्त दवा उपलब्ध कराने और आर्थिक वृद्धि एवं औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए बचत समितियों को ऋण की सुविधा प्रदान करने की श्री मोदी की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने श्री मोदी को ‘स्वच्छ भारत’ और ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ जैसी परिवर्तनकारी योजनाएं शुरू करने का श्रेय दिया, जिससे क्रमशः स्वच्छता और कन्या भ्रूण हत्या के मुद्दों से निपटा जा सका।

श्री मोदी के कार्यकाल में हासिल की गई स्थिरता और सुरक्षा पर प्रकाश डालते हुए, श्री रेड्डी ने इसकी तुलना पिछले सरकार के दौरान व्याप्त रही सांप्रदायिक अशांति से की तथा कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व ने देश में शांति एवं सद्भाव सुनिश्चित किया है। उन्होंने मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करते हुए भाजपा के प्रतीक ‘कमल’ के लिए समर्थन का आग्रह करते हुए कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश में विभिन्न विकास कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं।

यामिनी,आशा

वार्ता

More News
कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने प्रियंका करेंगी रायबरेली में लंबा प्रवास

06 May 2024 | 2:55 PM

रायबरेली 06 मई (वार्ता) वर्तमान लोकसभा चुनाव में रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष को मजबूत करने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी का आज रायबरेली में आगमन हो रहा है और वह यहाँ कई दिन प्रवास करेंगी।

see more..
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से पांच बच्चों की मृत्यु, दो अन्य घायल

ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से पांच बच्चों की मृत्यु, दो अन्य घायल

06 May 2024 | 2:25 PM

जबलपुर, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में आज ट्रेक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार पांच बच्चों की मृत्यु हो गयी और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
image