Monday, May 6 2024 | Time 09:49 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

श्री रेड्डी ने जुबली हिल्स में चुनाव अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा,“ हम श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं कर सकते। देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।” उन्होंने मतदाताओं से 13 मई को अपने मतपत्रों के माध्यम से देश के नेतृत्व का निर्धारण करने का आग्रह किया।

श्री रेड्डी ने राष्ट्र के लिए श्री मोदी के योगदान पर प्रकाश डाला, विशेष रूप से कोविड-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान, जहां नागरिकों को मुफ्त टीके और आवश्यक राशन आपूर्ति प्रदान की गयी तथा गरीबों के उत्थान के उद्देश्य से मुफ्त चिकित्सा देखभाल, रसोई गैस सिलिंडर और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के तहत की जा रही वित्तीय सहायता पहल के बारे में भी बात की।

भाजपा नेता ने भविष्य में मुफ्त दवा उपलब्ध कराने और आर्थिक वृद्धि एवं औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए बचत समितियों को ऋण की सुविधा प्रदान करने की श्री मोदी की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने श्री मोदी को ‘स्वच्छ भारत’ और ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ जैसी परिवर्तनकारी योजनाएं शुरू करने का श्रेय दिया, जिससे क्रमशः स्वच्छता और कन्या भ्रूण हत्या के मुद्दों से निपटा जा सका।

श्री मोदी के कार्यकाल में हासिल की गई स्थिरता और सुरक्षा पर प्रकाश डालते हुए, श्री रेड्डी ने इसकी तुलना पिछले सरकार के दौरान व्याप्त रही सांप्रदायिक अशांति से की तथा कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व ने देश में शांति एवं सद्भाव सुनिश्चित किया है। उन्होंने मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करते हुए भाजपा के प्रतीक ‘कमल’ के लिए समर्थन का आग्रह करते हुए कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश में विभिन्न विकास कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं।

यामिनी,आशा

वार्ता

More News
सोमवार को मध्यप्रदेश में चुनावी सभा लेंगे राहुल गांधी

सोमवार को मध्यप्रदेश में चुनावी सभा लेंगे राहुल गांधी

06 May 2024 | 9:43 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट और खरगोन जिले के सेगांव में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

see more..
उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार यादव

उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार यादव

06 May 2024 | 9:40 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार को उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में प्रचार अभियान में हिस्सा लेकर सभाएं संबोधित कर रोड शो भी करेंगे।

see more..
अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

06 May 2024 | 9:10 AM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) अपहरण मामले में फंसे जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) विधायक एचडी रेवन्ना को गिरफ्तारी के बाद रविवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

see more..
तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

06 May 2024 | 9:03 AM

हैदराबाद, 5 मई (वार्ता) तेलंगाना भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) विकास राज से हस्तक्षेप करने और करीमनगर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा मतदाताओं और स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों को पैसे का लालच देने की कथित गतिविधियों पर रोक लगाने की अपील की है।

see more..
image