Tuesday, Apr 30 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

श्री भजनलाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह काम पूरा करती है । मोदी की गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी ।राजस्थान की 25 की 25 सीट भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। जिस तरह2014और 2019 में जीती थी उसी तरह इस वर्ष भी सभी सीट जीतेगी।

श्री भजनलाल ने यह बात बुधवार को अलवर लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार भूपेंद्र यादव के समर्थन में खैरथल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता के हित के कामों को रोकने का काम किया है। ईस्टर्न राजस्थान केनाल परियोजना (ईआरसीपी) योजना का जिक्र करते उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस योजना को लटकाने भटकाने का काम किया। हर विधानसभा सत्र में इस योजना का जिक्र किया गया लेकिन फिक्र नहीं किया। अगर कांग्रेस इस योजना का फ़िक्र करती तो आज राजस्थान की जनता के सामने पानी का संकट पैदा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के तुरंत डेढ़ महीने में ही मध्य प्रदेश की सरकार से एमओयू किया गया और उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि इस योजना पर काम शुरू कर दिया है। जमीन अवाप्ति का काम शुरू कर दिया है। इस काम में सभी इंजीनियर एक जुटता से लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह मोदी की गारंटी है कि जो समय पर काम शुरू कर दिया जो वादे किए, वह पूरा करना शुरू कर दिया। उन्होंने ईआरसीपी पर कहा कि इस योजना के बाद पीने का पानी ही नहीं ,सिंचाई के लिए भी पानी आएगा।

सं.रामसिंह.संजय

वार्ता

More News
संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

30 Apr 2024 | 10:46 AM

जयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) मारवाड़ी युवा मंच जयपुर मूमल की पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन “मारूडी ऊर्जा-2” में तीसरा स्थान पाने पर सम्मानित किया गया हैं।

see more..
image