Monday, May 6 2024 | Time 05:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोदी ने खुद मंगलसूत्र की लाज नहीं रखी :अभय

सिरसा, 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख से मंगलसूत्र की बात शोभा नहीं देती क्योंकि श्री मोदी ने खुद मंगलसूत्र की लाज नहीं रखी। उन्होंने कहा कि पहले चरण के हुए चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी को असलियत समझ में आ गई है बौखलाहट में ऐसे बयान बाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 400 सीटें पार करना एक मिथक है।
श्री चौटाला बुधवार को यहां एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। इससे पहले उन्होंने जिला भर के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को भी संबोधित किया। इस दौरान पार्टी के घोषित प्रत्याशी संदीप लोट जिला अध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, गोकुल सेतिया, कृष्णा फौगाट, कुंभाराम व पार्टी प्रवक्ता महावीर शर्मा भी उनके साथ मौजूद थे।
श्री चौटाला ने कहा कि भारत में क्षेत्रीय पार्टियों का अपना महत्व है राष्ट्रीय पार्टी क्षेत्रीय पार्टियों का उपयोग करती हैं और छोड़ देती हैं। क्षेत्रीय पार्टियों का अस्तित्व में रहना जरूरी है क्षेत्रीय पार्टियों के दखल से राष्ट्रीय पार्टिय मनमर्जी से शासन नहीं कर पाती। क्षेत्रीय पार्टी आम आदमी की पीड़ा को समझती हैं।आज कांग्रेस व भाजपा अकेले अपने दम पर चुनाव नहीं लड़ पा रही भाजपा राजग तो कांग्रेस इंडिया समूह के सहारे अन्य दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ रही हैं। वहीं दोनों दल क्षेत्रीय पार्टियों के विरोधी हैं और उन्हें वे खत्म करना चाहते हैं।
श्री चौटाला ने कहा कि हरियाणा में भाजपा उम्मीदवारों से नहीं बल्कि पार्टी की नीतियों का विरोध है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा घोटालों की जांच के दिए बयान पर अभय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि वे पिछले साढ़े चार वर्ष से श्री मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्रीकाल के चलते शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, दवा घोटाला सर्विस व कमीशन घोटाला सहित अन्य घोटालों की जांच की मांग कर चुके हैं परंतु अब तक कुछ नहीं हुआ । श्री नायब सैनी को चाहिए कि पहले पूर्व के घोटाले उजागर करें हम शिकायत देने को तैयार हैं। मुख्यमंत्री मात्र अखबारों में वाह वाही लेना चाहते हैं।
श्री चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर सवाल खड़े करते हुए कहां कि उनको चाहिए की सबसे पहले खनन घोटाले की जांच करवाई जाती है तो मुख्यमंत्री खुद फंसते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री नायब सैनी ने मुख्य संसदीय सचिव रहते हुए बड़े पैमाने पर खनन घोटाला किया।
हरियाणा की मंडियो में गेहूं खरीद का जिक्र करते हुए श्री चौटाला ने कहा कि किसान की गेहूं फसल में नमी का बहाना बताकर सरकार खरीदना नहीं चाह रही और दो अनाज मंडियो पूंडरी व ढांड को बंद भी कर दिया गया है। सरकार किसान को लूटना चाहती है।
सं.संजय
वार्ता
More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image