Monday, May 6 2024 | Time 15:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

अधिकृत सूत्रों ने बुधवार को बताया कि श्री मोदी दोपहर 12:45 बजे कोठी मीना बाजार ग्राउण्ड, आगरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। श्री मोदी दोपहर 02:45 बजे सैनिक पडाव, आलमपुर जाफराबाद बरेली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री शाम साढ़े चार बजे आंवला संसदीय क्षेत्र में बरेली बदायूं मार्ग स्थित ग्राम चाड़पुर के पास प्रस्तावित चुनावी जनसभा में भाग लेंगे। आंवला संसदीय क्षेत्र में आयोजित होने वाली जनसभा में बरेली, आंवला और बदायूं संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी, कार्यकर्ता और आम लोग भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर सवा दो बजे रामलीला ग्राउण्ड जसवन्तनगर, इटावा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उधर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गुरूवार को कानपुर देहात और लखीमपुर खीरी के प्रवास पर रहेंगे। वह पौने 11 बजे बिलावि मेमारियल ग्राउण्ड हॉल, लखीमपुर खीरी में भाजपा प्रत्याशी अजय कुमार मिश्रा टेनी की नामांकन सभा में सम्मिलित होंगे जबकि दोपहर एक बजे भारतीय विद्यापीठ इण्टर कालेज, राजपुर सिकन्दरा, कानपुर देहात में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगें।

प्रदीप

वार्ता

More News
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

06 May 2024 | 2:00 PM

इटावा, 06 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

see more..
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
image