Friday, May 10 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी रविवार को कर्नाटक में करेंगे कई रैलियों को संबोधित

बेंगलुरू, 27 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में चुनावी तापमान चरम पर है और राज्य में सात मई को होने वाले संसदीय चुनाव के तीसरे चरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोरदार प्रचार अभियान की तैयारी कर रहे हैं।
श्री मोदी सप्ताहांत में कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। उनका लक्ष्य राज्य की शेष 14 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में से 11 को कवर करने का है। श्री मोदी रविवार को बेलगावी, उत्तर कन्नड़ के सिरसी, दावणगेरे और बेल्लारी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे और होसापेटे में रात भी बिताएंगे।
बेलगावी में श्री मोदी का रात्रि प्रवास विशेष महत्व का है। यह पहला मौका है, जब देश की आजादी के बाद कोई प्रधानमंत्री यहां पर रात्रि विश्राम करेगा। प्रधानमंत्री को काकाती के पास आईटीसी वेलकम होटल में ठहराया जाएगा, जिसके लिए सुरक्षा तैयारियां कड़ी कर दी गई हैं, विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) स्वच्छता उपायों में व्यस्त है।
प्रधानमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपायुक्त नितेश पाटिल ने शनिवार सुबह छह बजे से रविवार शाम छह बजे तक ड्रोन उड़ाने पर प्रतिबंध लागू कर दिया है। साथ ही पूरे तालुक को रेड जोन के रूप में नामित किया गया है।
भारी भीड़ की उम्मीद में, बेलगावी में रैली के लिए मालिनी शहर में एक विशाल पंडाल के निर्माण सहित विस्तृत व्यवस्था की गई है। अपने जमीनी संपर्कों को और मजबूत करने के लिए श्री मोदी का स्थानीय नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है।
यात्रा कार्यक्रम दावणगेरे तक फैला हुआ है, जहां उच्च विद्यालय मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए उनके हेलिकॉप्टर से पहुंचने की उम्मीद है। पंद्रह एकड़ में फैले पंडाल और एक लाख से अधिक लोगों की अनुमानित उपस्थिति होने की उम्मीद है।
संतोष
वार्ता
More News
त्रिपुरा हाईकोर्ट ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को ग्रेच्युटी लाभ प्रदान करने के दिये निर्देश

त्रिपुरा हाईकोर्ट ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को ग्रेच्युटी लाभ प्रदान करने के दिये निर्देश

10 May 2024 | 6:57 PM

अगरतला 10 मई (वार्ता) त्रिपुरा उच्च न्यायालय ने सेवानिवृत्त आंगनवाड़ी कर्मचारियों के एक समूह द्वारा दायर याचिका पर लंबी सुनवाई के बाद शुक्रवार को फैसला सुनाते हुए राज्य सरकार को सभी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को उनकी सेवानिवृत्ति पर ग्रेच्युटी लाभ प्रदान करने के निर्देश दिये।

see more..
कर्नाटक: जद(एस) प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की  प्रज्वल से जुड़े यौन शोषण मामले की सीबीआई जांच की मांग

कर्नाटक: जद(एस) प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की प्रज्वल से जुड़े यौन शोषण मामले की सीबीआई जांच की मांग

10 May 2024 | 6:53 PM

बेंगलुरु, 10 मई (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता दल-सेक्युलर (जद-एस) नेता एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल थावर चंद गहलोत से मुलाकात करके हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित यौन शोषण मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने में हस्तक्षेप की मांग की है।

see more..
image