Saturday, May 4 2024 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार डॉ. आनंद गौड़ की नामांकन सभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले की सरकार योजनाएं तो बनाती थी लेकिन उसको धरातल पर लाने के लिए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का खेल होता था। पूर्व की सरकारें गरीबों के लिए योजनाएं तो बनाती थी लेकिन वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती थी। आज मोदी सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं सबका लाभ बिना किसी भेदभाव के पात्रों को मिल रहा है। श्री मोदी ने बिचौलिया राज को पूरी तरह समाप्त कर दिया है। सरकार की मदद सीधे खाते में मिल रही है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कहीं भी कोई लड़ाई में नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में 2014 से मोदी सरकार और प्रदेश में 2017 में प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद देश व प्रदेश की दिशा व दशा बदल गई है। भाजपा सरकार का शासन कैसा है यह किसी से छिपा नहीं है।

उन्होने कहा कि पिछली सरकार में गुंडाराज, दंगाराज को जनता झेल चुकी है। 2017 के बाद यूपी में दंगा और गुंडई पूरी तरह समाप्त हो गई है। गुंडे और माफिया जेलों में चक्की पीस रहे हैं। वे अब मंत्रियों की गाड़ियों में घूमते नजर नहीं आते।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image