Monday, May 6 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुये नतमस्तक

अमृतसर, 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शुक्रवार को परिजनों और नवजात पुत्री नियामत कौर मान के साथ श्री हरमंदिर साहिब, श्री दुर्गियाना मंदिर, भगवान
श्री वाल्मीकि तीर्थ स्थल पर नतमस्तक हुये।
श्री मान आम आदमी पार्टी (आप) के चुनाव प्रचार के लिये अमृतसर में पहुंचे थे। उन्होंने अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर नतमस्तक हो पंजाब की खुशहाली के लिये अरदास की। इस अवसर पर मान ने अपनी पुत्री का जिक्र करते हुये कहा कि उन्हें पिछले माह 'वाहेगुरु दी नियामत' का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, इसलिये वह आज अपने परिवार के साथ ईश्वर को उनके आशीर्वाद के लिये धन्यवाद देने के लिये यहां आये हैं। श्री मान के साथ उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर मान और उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल भी उपस्थित थे।
उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुये किसी भी राजनीतिक मामले पर टिप्पणी करने से इनकार किया और कहा कि वह यहां केवल पंजाब की शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना करने आये हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को निभाने और 'रंगला पंजाब'
के लिए काम करते रहने की शक्ति के लिये भी प्रार्थना की।
उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि पंजाब में सभी धर्मों के लोग शांति और सद्भाव के साथ रहते हैं। हम गुरुपर्व, ईद और रामनवमी के त्योहार एक साथ मनाते हैं। उन्होंने कहा कि वह पंजाबियों के बीच सदैव सांप्रदायिक सद्भाव और एकता तथा उनकी सफलता के लिये प्रार्थना करते हैं।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

06 May 2024 | 8:01 PM

शिमला, 06 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद भी वह शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को कम या धीमा नही होने देंगे।

see more..
image