Sunday, May 5 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

श्री मान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अकाली दल और कांग्रेस नेताओं ने पंजाब को लगातार विफल किया है और क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया, हालांकि लोगों ने उन्हें बार-बार वोट दिया।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी को जिताने या हराने का नहीं है , यह चुनाव हमारे लिए संविधान और लोकतंत्र को बचाने का आखिरी मौका है। उन्होंने लोगों से श्री कलसी को वोट देने और लोकतंत्र को बचाने की अपील की।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर नफरत फैलाने वाले दोबारा सत्ता में आए तो वे हमारे लोकतंत्र को खत्म कर देंगे और देश में फिर चुनाव नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि ब्रिटिश शासन के दौरान लोग सांस लेते थे, काम करते थे, शादी करते थे लेकिन वोट देने का अधिकार नहीं था। हमारे शहीदों ने इस अधिकार के लिए अपनी जान दे दी। उन्होंने मतदाताओं से जिम्मेदारी से मतदान करने की अपील की।

श्री मान ने सांसद के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान लोगों की समस्याओं को हल करने में विफलता के लिए गुरदासपुर के निवर्तमान सांसद और बॉलीवुड स्टार सनी देओल की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि श्री कलसी संसद में आपकी आवाज बनेंगे और आपके बीच रहकर आपका काम करेंगे।

उन्होंने कई टोल प्लाजा स्थापित करने और लोगों को लूटने के लिए कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा की भी आलोचना की।

श्री मान ने लोगों से श्री कलसी को अपना सांसद चुनने की अपील की।

जांगिड़

वार्ता

More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image