Friday, May 10 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान ने बराड़ के पक्ष में रोड शो किया

फिरोजपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को फिरोजपुर में आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के पक्ष में प्रचार किया और रोड शो किया और लोगों से उन्हें विजयी बनाने अपील की।
श्री मान ने रोड शो के दौरान मान ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और शिअद अध्यक्ष
श्री सुखबीर बादल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि श्री बादल हार के डर से मैदान छोड़कर भाग गये। उन्हें पता है कि पंजाब की जनता अब उन्हें कभी मौका नहीं देगी। उन्होंने कहा कि अकाली दल के प्रतिनिधि के तौर पर बादल परिवार कई बार केंद्र सरकार का हिस्सा रहा, लेकिन इन लोगों ने पंजाब के हक के लिये कभी कोई आवाज नहीं उठाई। इन्होंने हमेशा अपना फायदा देखा और राज्य के अधिकारों की अनदेखी की। इसलिये जनता से उनको उनकी असली जगह दिखा दी।
उन्होंने लोगों को संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की तस्वीर दिखाकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बाबा साहब का लिखा संविधान खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री और सांसद बनाने का चुनाव नहीं है। यह देश
के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। अगर भाजपा इस बार जीत गयी तो देश में फिर कभी चुनाव नहीं होंगे। वह देश में रूस और चीन की तरह एकल पार्टी प्रणाली लागू कर देगी और लोगों से वोट देने का अधिकार छीन लेगी। इसलिये इस बार भाजपा को हराना बेहद जरूरी है।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव में 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी भाजपाः ठाकुर

लोकसभा चुनाव में 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी भाजपाः ठाकुर

09 May 2024 | 9:42 PM

शिमला, 09 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लहर कहीं नहीं दिखाई दे रही है। श्री ठाकुर ने कहा कि इस बार भाजपा 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।

see more..
भारत को विश्व की अग्रणी पंक्ति में लाने के लिए गौरवशाली संस्कृति पर गर्व करना होगाः शुक्ल

भारत को विश्व की अग्रणी पंक्ति में लाने के लिए गौरवशाली संस्कृति पर गर्व करना होगाः शुक्ल

09 May 2024 | 9:38 PM

शिमला, 09 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में भारतीय संस्कृति को आज की परिस्थिति के अनुरूप समझने की आवश्यकता है और भारत को विश्व की अग्रणी पंक्ति में लाने के लिए हमें अपनी गौरवशाली संस्कृति पर गर्व करना होगा।

see more..
आप के सांसद पंजाब का रुका हुआ धन जारी करवायेंगे: चीमा

आप के सांसद पंजाब का रुका हुआ धन जारी करवायेंगे: चीमा

09 May 2024 | 9:33 PM

दिड़बा (संगरूर) 09 मई (वार्ता) पंजाब में संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने बुधवार को दिड़बा निर्वाचन क्षेत्र के गांवों में चुनावी रैलियों को संबोधित किया और दावा किया कि केंद्र में नवगठित सरकार में आप की अहम भूमिका होगी।

see more..
image