Friday, May 3 2024 | Time 13:16 Hrs(IST)
image
राज्य


मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

मैनपुरी,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गयी। इस दुर्घटना में चार महिलाओं की मौत हो गयी और 24 अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह अपने परिजनों के साथ शुक्रवार को अपनी पुत्री की ससुराल बेलधारा गांव में नामकरण संस्कार में शामिल होने आया था। शनिवार की सुबह वापस जाते समय द्वारिकापुर गांव के पास चालक लाइट सही करने लगा,तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी।

टक्कर से ट्रॅाली पलट गयी। ट्रॉली पलटने से द्रौपदी पत्नी विष्णुदयाल, फूलमती पत्नी अवधेश,संजादेवी देवी पत्नी राजेश और रमाकांती पत्नी दफेदार की मौत हो गयी जबकि 24 अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पँहुचे और घायलों को अस्पताल पंहुचाया। गम्भीर घायलों को सैफई रेफर किया गया है। मृतक और घायल कन्नौज जनपद के निवासी हैं।

सं सोनिया

वार्ता

More News
राहुल रायबरेली से करेंगे नामांकन दाखिल

राहुल रायबरेली से करेंगे नामांकन दाखिल

03 May 2024 | 1:11 PM

रायबरेली 03 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रायबरेली संसदीय क्षेत्र से शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

see more..
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध कर्म में 6 मई को पुलिस कस्टडी में शामिल होने की अनुमति  मिली

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध कर्म में 6 मई को पुलिस कस्टडी में शामिल होने की अनुमति मिली

03 May 2024 | 1:04 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने राज्य में जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध कर्म में 6 मई को पुलिस कस्टडी में शामिल होने की अनुमति दी है‌।

see more..
शिवसेना (यूबीटी) नेता को लेने आ रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

शिवसेना (यूबीटी) नेता को लेने आ रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

03 May 2024 | 12:59 PM

कोल्हापुर 03 मई (वार्ता) शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषमा अंधारे शुक्रवार को उस समय एक दुर्घटना से बच गयी, जब उन्हें लेने आ रहा हेलिकॉप्टर महाराष्ट्र में महाड के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

see more..
image