Sunday, May 5 2024 | Time 07:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मार्केटिंग इंस्पेक्टर पचास हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

नैनीताल, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) की टीम ने ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर मंडी में तैनात वरिष्ठ विपणन निरीक्षक (मार्केटिंग इंस्पेक्टर) को पचास हजार रूपये की घूस लेते हुए गुरूवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी विजिलेंस को बन्ना खेड़ा स्थित राइस मिल से शिकायत मिली कि प्रदेश सरकार को आपूर्ति के लिये धान से चावल बनाने के बदले में बाजपुर मंडी परिसर में तैनात खाद्य विभाग का वरिष्ठ विपणन निरीक्षक मोहन सिंह टोलिया 20 रूपये प्रति कुंतल घूस मांग रहा है।
विजिलेंस के उपाधीक्षक अनिल मनराल ने शिकायत का पर्यवेक्षण कराया और सही पाये जाने पर निरीक्षक हेमचंद्र पांडे के नेतृत्व में एक ट्रैप टीम का गठन किया गया। ट्रैप टीम ने आरोपी को आज बाजपुर मंडी परिसर में स्थित उसके कार्यालय से 50 हजार रूपये की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
विजिलेंस टीम आरोपी को अपने साथ ले गयी और उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनिमय के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। विजिलेंस निदेशक डा0 वी0 मुरूगेशन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
रवीन्द्र.साहू
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image