Monday, May 6 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में तनावग्रस्त पेशकार ने जहर खाया,मौत

मिर्जापुर,24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले की मड़िहान तहसील में तैनात पेशकार ने फाईल गुम होने पर बुधवार को जहर खा कर आत्महत्या कर ली।
जिलाधिकारी कार्यालय के सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रामसहाय सिंह मड़िहान तहसील में तहसीलदार के पेशकार पद पर कार्यरत थे। पिछली 18 अप्रैल को राजस्व परिषद के अध्यक्ष ने तहसील का निरीक्षण किया था। निरीक्षण में पांच महत्वपूर्ण फाईल नहीं मिली। उन्होंने उपजिलाधिकारी युगान्तर त्रिपाठी को हर हाल में फाईल को खोजने का आदेश दिया था।
एसडीएम एवं तहसीलदार संजीव यादव फाईल खोजने में पूरे कार्यालय को लगा रखा था। जिसमें चार फाईल मिल भी गई है मगर एक फाईल नहीं मिली। रामसहाय सिंह के पुत्र रितेश सिह ने बताया कि पिता इन दिनों काफी तनाव में रहते थे। पर कुछ बताते नही थे।आज घर से निकले नही थे। दोपहर में सल्फास खा लिया।जब उनकी स्थिति बिगड़ी तब पता चला।हम लोग उन्हें अस्पताल ले कर गये जहां उन्होंने दम तोड दिया।
मेडिकल कालेज के प्राचार्य आर बी कमल ने बताया कि मृतक ने अत्यधिक मात्रा में सल्फास का सेवन कर लिया था। डाक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी उन्हे बचाया नहीं जा सका।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

प्रतापगढ़:डंफर से टकराकर कार में लगी आग, दो की जलकर मौत ,तीन की हालत गंभीर

06 May 2024 | 2:29 PM

प्रतापगढ़ 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में प्रयागराज से अयोध्या राज मार्ग पर सोमवार की सुबह अयोध्या से दर्शन करके प्रयाग राज लौट रहे श्रद्धालुओ की कार की तेज रफ्तार डंफर की सामने से में टक्कर हो गई और कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगो की जलकर मौत घटना स्थल पर हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

see more..
मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

06 May 2024 | 2:00 PM

इटावा, 06 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

see more..
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
image