Thursday, May 2 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
राज्य


मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

मिर्जापुर,19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के कटरा क्षेत्र में दो बाईक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को बताया कि कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला सैफ (19) गुरुवार देर रात अपनी बाईक से विंध्याचल से घर लौट रहा था वहीं दूसरी बाईक से अनिल (19) एवं छोटू रिश्तेदारी में तिलक समारोह में शामिल होकर विंध्याचल की ओर जा रहे थे।

प्रयागराज मिर्जापुर राजमार्ग पर स्थित बसही के पास दोनों बाईक आपस में आमने-सामने टकरा गई। जिसमें सैफ अली और अनिल के साथ छोटू भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने सैफ अली और अनिल को मृत घोषित कर दिया। जबकि छोटू का इलाज किया जा रहा है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News

चुनाव आयोग ने केसीआर का चुनाव प्रचार 48 घंटे के लिए रोका

02 May 2024 | 8:18 AM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 1 मई (वार्ता) भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर बैठकों, जुलूसों,रैलियों और मीडिया उपस्थिति सहित किसी भी सार्वजनिक गतिविधियों में शामिल होने पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया।

see more..

देश के लिए तो मैं सिर्फ एक सेवक हूं: मोदी

02 May 2024 | 8:13 AM

हिम्मतनगर, 01 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में बुधवार को कहा कि शायद दुनिया के लोग उन्हें एक देश के प्रधानमंत्री के तौर पर जानतें होंगे। परंतु देश के लिए तो मैं सिर्फ एक सेवक हूं। देशवासियों के लिए सेवा का व्रत लेकर निकला हुआ, हमेशा आपका साथी नरेन्द्रभाई हूं। यही शक्ति है जिसे लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं।

see more..

कभी भी धर्म या जाति के आधार पर राजनीति नहीं की: आजाद

02 May 2024 | 8:06 AM

जम्मू, 01 मई (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा कथित तौर पर अपनाई जाने वाली विभाजनकारी रणनीति की निंदा की और धर्म और जाति के आधार पर कलह पैदा करने की उनकी कोशिशों की निंदा की।

see more..
image