Saturday, May 4 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में स्कूली छात्रायें गंगा में कूदी

मिर्जापुर 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चुनार क्षेत्र में मंगलवार को दो स्कूली छात्रायें गंगा नदी में कूद गयी जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार वाराणसी जिले के राजातालाब थाना क्षेत्र के बेलवा गांव निवासी सतीश की पुत्री गरिमा (15) एवं सुरेश की पुत्री जानकी (15) सहेली है। दोनों मालवीय इंटर कालेज शहंशाहपुर में साथ साथ एक ही कक्षा में पढ़ती थी। साथ साथ विद्यालय आती जाती भी थीं।
आज सुबह विद्यालय गई थी पर समय से नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुयी। घर से छह किलोमीटर दूर चुनार के गंगा नदी के पुल पर दोनो की साइकिल और बस्ता मिला। आशंका व्यक्त किया गया कि दोनों ने गंगा में कूद ग‌ई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीसरे पहर तीन बजे दोनों पुल पर ही थी।
घटना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय मल्लाहों एवं गोताखोरों की सहायता से दोनो बालिकाओं की खोजबीन की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image