Wednesday, May 8 2024 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मतदाता का रुझान ‘इंडिया समूह’ की तरफ : मल्लिक

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस प्रवक्ता सुमन कुमार मल्लिक ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में कांग्रेस के साथ ही ‘इंडिया समूह’ के सभी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हैं।
श्री मल्लिक ने यहां जारी बयान में इस बात पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में जिस तरह से सभी लोग लोकतंत्र के इस उत्सव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं , ये अत्यंत ही सराहनीय हैं। दूसरी ओर, उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जिस तरह लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा लगा रहें, ये अब और ज्यादा ही हास्यास्पद लगने लगा हैं।
श्री मल्लिक ने कहा कि देश के मतदाता इस बार ‘इंडिया समूह’ के प्रत्याशियों को ही मौका दें रहे हैं। उन्होंने कहा की लोक सभा चुनाव का परिणाम देश की दिशा और दशा तय करेगा। उन्होंने कहा की देशवासी देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी जैसे अनेकों मुद्दे से बेहद त्रस्त हैं और वे अब इस चुनाव में बदलाव चाहती हैं। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव के परिणाम उम्मीद से भी ज्यादा अप्रत्याशित होंगे।
श्री मल्लिक ने दावा किया कि चार जून के बाद देश में ‘इंडिया समूह’ के नेतृत्व में सरकार का गठन होगा।
संजय
वार्ता
More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image