Sunday, Apr 28 2024 | Time 19:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में युवक को दिन दहाड़े जिन्दा जलाया

मथुरा, 28 मार्च ( वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एटीवी फैक्ट्री के पास गुरुवार को दिन दहाड़े एक युवक को जिंदा जला दिया गया ।
पुलिस के अनुसार उसे जिला अस्पताल आनन फानन ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
पुलिस अधीक्षक नगर डा अरविन्द कुमार ने बताया कि विजय पुत्र पप्पू (22) निवासी महोली और उसके भाई की शादी रिफाइनरी थाने के भुड़रसू गांव में हुई थी। मृतक का अपनी ससुरालियों से विवाद चल रहा था। पुलिस ने इससे पहले भी मृतक और उसके ससुरालियों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया था।
उन्होंने बताया कि मृतक के पिता पप्पू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है। जिन्होने कानून अपने हाथ में लिया है उन्हें बख्शा नही जाएगा।
मृतक के मामा देवी सिंह ने बताया कि आज लगभग एक बजे उसके पास उसके भांजे का फोन आया कि थाने पर समझौते के लिए बुलाया गया है इस पर उसने उनसे थाने जाने के लिए कह दिया था। इसके बाद विजय अपने पिता के साथ एक मोटरसाइकिल से थाने जा रहा थ। मामा ने बताया कि कुछ देर बाद उसके पास दुबारा फोन आया कि एटीवी फैक्ट्री के पास विजय को घेर लिया गया है तथा पिटाई की जा रही है। उसने कहा कि जब तक वह मौके पर पहुंचता उसे जला दिया गया।
देवी सिंह ने बताया कि मृतक के एक लड़का एक साल का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image