Monday, May 6 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मराठा आरक्षण मांग को लेकर सक्रिय कार्यकर्ता पाटिल ने परभाणी में किया मतदान

छत्रपति संभाजीनगर 26 अप्रैल (वार्ता)मराठा आरक्षण की मांग को लेकर सक्रिय रूप से काम करने वाले कार्यकर्ता मनोज जारांगे पाटिल ने शुक्रवार को परभणी लोकसभा क्षेत्र के जालना जिले में अपने गांव के पास गौरी गबदारी मतदान केंद्र पर मतदान किया।
मनोज ने मराठा समुदाय से 100 प्रतिशत वोट डालने का आग्रह करते हुए कहा कि मतदान लोकतंत्र का त्योहार है और इसे मजबूत करने के लिए सभी को भाग लेना चाहिए। उन्होंने समुदाय के मतदाताओं से मराठा आरक्षण के पक्ष में और आरक्षण के लिए करीबी रिश्तेदार अध्यादेश के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
उन्होंने यह भी कहा कि वह आरक्षण के लिए लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं, इसलिए उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने अपना वोट डाला।
उन्होंने पहले ही राज्य सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर चार जून तक आरक्षण का मुद्दा नहीं सुलझा तो वह छह जून से आंदोलन शुरू कर देंगे और आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे, जो आने वाले कुछ महीनों में होना है।
सोनिया,आशा
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा विदेशी प्रतिनिधिमंडल

महाराष्ट्र में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा विदेशी प्रतिनिधिमंडल

06 May 2024 | 10:58 AM

रायगढ़, 06 मई (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने अन्य देशों के चुनाव प्रबंधन निकायों के साथ अंतर्राष्ट्रीय सहयोग एवं भागीदारी के लिए इंटरनेशनल इलेक्शन विजीटर्स प्रोग्राम (आईईवीपी) का आयोजन किया है और इसी के तहत एक विदेशी प्रतिनिधिमंडल 06 से 08 मई तक महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा।

see more..
image